यदि आप इस बार दिवाली पर अपने लिए बाइक खरीदना चाहते थे और लें नहीं पाए हैं तो भी चिंता की कोई बात नहीं है। अभी भी बाजार में एक से बढ़कर एक बाइक में धमाकेदार डिस्काउंट आपको दिया जा रहा है। इसी क्रम में हम आपको यामाहा की एक पॉपुलर बाइक के बारे में बता रहें हैं।

जिस को आप मात्र 20 हजार रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। आपको बता दें कि यामाहा ने हालही में अपनी Yamaha MT 15 V2 बाइक को बाजार में उतारा है। आप इस बाइक को बेहद कम पैसे देकर अपने घर ले जा सकते हैं। आइये सबसे पहले आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Yamaha MT 15 V2 का इंजन

यामाहा आपको इस बाइक में 155 सीसी के साथ सिंगल सिलेंडर इंजन को प्रदान कर रही है। यह इंजन 18.4 पीएस की पावर और 14.1 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को कंपनी ने 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक आपको 56.87 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Yamaha MT 15 V2 की कीमत तथा माइलेज

आपको बता दें कि यामाहा ने अपनी इस बाइक को 1,65,400 रुपये में पेश किया है। ऑन रोड होने पर इसकी कीमत 1,90,103 रुपये तक चली जाती है। यदि आपके पास अभी इतने पैसे नहीं हैं तो आपको बता दें कि कंपनी आपको इस बाइक पर फाइनेंस प्लॉन भी ऑफर कर रही है। जिसके अंतर्गत आप मात्र 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट के बाद इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं।

Yamaha MT 15 V2 का फाइनेंस प्लॉन

आपको बता दें कि फाइनेंस प्लॉन के तहत बैंक आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से 3 वर्ष की अवधि के 1,69,103 रुपये का लोन उपलब्ध कराएगा। जिसके बाद में आपको 4,433 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होती है।