Yamaha Neo Electric Scooter यामाहा की तरफ से लांच की गई इस नई इलेक्ट्रिक बाइक की जानकारी आती ही मार्केट में खलबली मच चुकी है। लोग लगातार नई इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाह रहे हैं।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यामाहा का यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। नीचे दी गई जानकारी के मुताबिक आप इस नए मॉडल के फीचर्स और इंजन स्पेसिफिकेशन को आसानी से समझ सकते हैं। 

Yamaha Neo Electric Scooter Price 

जानकारियां साझा करते हुए यामाहा की कंपनी ने बताया है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी बजट फ्रेंडली कीमत में भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की कीमत मात्र 1 लाख 25 हज़ार रूपए होने वाली है। हालांकि यह इसकी एक्स शोरूम कीमत है इसकी ऑन रोड कीमत में कोई परिवर्तन हो सकता है। 

Must Read

इंजन का नहीं है कोई जवाब

यामाहा की तरफ से भारतीय बाजारों में लॉन्च की जाने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर के इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी सामने आ गई है। कंपनी ने बताया है कि इस मॉडल में आपको 2.06 kw की मोटर दी जा रही है जो अधिकतम 40 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड दे सकता है। वहीं अगर हम बैटरी क्षमता की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 50.4V/19.2Ah की बैटरी दी जा रही है। इसे एक बार चार्ज करने के बाद आप 38.5 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं। 

अन्य फीचर्स भी है मौजूद

इस मॉडल में आपको बहुत सारे अन्य फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे की LED हेडलाइट, रियर लाइट और साइड मिरर भी। कंपनी ने इस मॉडल की जानकारी साझा करते हुए बताया है कि इसमें आपको कई ऐसे आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे जो अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर से इसे ज्यादा अलग और ज्यादा बेहतरीन बनाता है।