यदि आपका भी सपना Yamaha R15 स्पोर्ट बाइक खरीदने का है परंतु अधिक कीमत होने के चलते आप इसे खरीदने में असमर्थ हैं, तो आपके लिए आज हम एक शानदार मौका लेकर आए हैं। जिसके अंतर्गत आप यामाहा r15 स्पोर्ट बाइक को केवल 62,000 रुपए में ही खरीद कर घर ले आ सकते हैं और अपने सपोर्ट बाइक लेने का सपना इस प्रकार से पूरा कर सकते हैं।

यदि आप भी सोच रहे हैं कि सिर्फ 62,000 में Yamaha R15 कहां और कैसे मिल रहा है तो इसके लिए आपको यह लेख अंत तक पढ़ना होगा। चलिए हम आपको बताते हैं कि आप कहां और कैसे Yamaha R15 को इतने कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Yamaha R15 के इंजन और माइलेज

आपको बता दे की यामाहा कंपनी ने इस स्पोर्ट बाइक में 155 सीसी का दमदार सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है। Yamaha R15 18.1 Bhp की पावर और 14.2 Nm का पिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है। यह बाइक अच्छे स्पीड गियर बॉक्स के साथ आता है वहीं इसमें मिलने वाली माइलेज की बात करें, तो 55 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Yamaha R15 के फीचर्स

इस स्पोर्ट बाइक में कंपनी के तरफ से काफी शानदार फीचर्स भी दी गई है। आपको बता दे की यामाहा r15 स्पोर्ट बाइक में ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, यामाहा ई कनेक्ट एप, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ स्विच, फुली डिजिटल एलसीडी मीटर, एलईडी पोजीशन लाइट आदि जैसे बहुत से फीचर्स इस स्पोर्ट बाइक में दिया गया है।

सिर्फ 62 हजार में मिल रही Yamaha R15

आज के समय में इसकी कीमत की बात करती हो भारतीय बाजार में Yamaha R15 के की कीमत 1.80 लाख रुपए के आसपास है। यदि आपका बजट कम है तो आपको बता दे की कंपनी इसका फाइनेंस प्लान भी दे रही है। परंतु इसमें भी आपको अच्छा खासा पैसा देना होगा।

लेकिन यदि आप 62,000 में इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे दरअसल Olx की वेबसाइट पर सेकंड हैंड Yamaha R15 के बेची जा रही है। जिसकी कंडीशन काफी नई है और बाइक मैं किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। यह बाइक  मात्र 30,000 किलोमीटर ही चली हुई है।