इंटरनेट की दुनिया की बहुत ही अजीब चीज है, यहां पर कब क्या हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है। इसके जरिए लोग पैसे कमाने के साथ फेमस हो जाते हैं। आपने भी सोशल मीडिया में ऐसे को वीडियो देखे होंगे जिसके कभी कोई आपको हंसाता है तो कभी कोई रुलाता, तो कुछ वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या ऐसा भी कुछ होता है।

हाल ही में उनकी एक ऐसी ही पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसको देख कर लोग हैरान हो रहे हैं और कुछ लोगों का हंस हंस कर पेट ही दर्द हो गया है। दरअसल इस वीडियो में एक स्टूडेंट की आंसर शीट वायरल हो रही है, जिसको देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वायरल हो रही इस आंसर शीट के वायरल होने का मुख्य कारण है कि इसमें एक स्टूडेंट ने टीचर के ऊपर निबंध लिखा है जो पढ़ने में काफी मजेदार है। जो भी इसको पढ़ रहा है हंस लोटपोट हो जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक स्टूडेंट ने अपनी पसंदीदा टीचर की खूबियों और तारीफों का विवरण देते हुए लिखा है। इस निबंध में इतना कुछ लिख दिया है जिसको पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स बोल रहे हैं ‘बच्चे मन के सच्चे’

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस पोस्ट को @Rajputbhumi157 नाम के अकाउंट ने शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है ‘Class 6th student. जब अपना मूड ठीक करना होता है तब इसे पढ़ लेती हूं।’ इस पोस्ट को अब तक 52 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वायरल हो रही छठी क्लास के स्टूडेंट की आंसर शीट में आप देख सकते हैं कि, एक छात्र ने अपनी प्रिय अध्यापिका पर निबंध लिखा है। इस निबंध में उसने जो लिखा है, उसको पढ़ कर हर कोई हंस रहा है। तो वहीं कुछ लोग इस तरीके को नंबर पाने का एक सही तरीका बता रहे हैं।

इस निंबध में छात्र ने लिखा है, ‘हमें सभी अध्यापक पसंद हैं, लेकिन सबसे ज्यादा प्रिय भूमिका मैम है, जो हमें बहुत अच्छी बातें बताती है, पढ़ाती भी हैं और खूब प्यार भी करती हैं।’ टीचर की तारीफ करते हुए स्टूडेंट ने आखिर में लिखा है, ‘भगवान करें सभी अध्यापक हमारी मैम जैसे हों, तो बच्चे मन से पढ़ेंगे।’ इसके साथ ही छात्र ने आई लव यू भूमि मैम भी लिखा है।