Yamaha R15 V4: यामहा कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक नई खुशखबरी लेकर सामने आई है। इस कंपनी ने  R15 V4 बाइक को एक बड़े अपडेट के साथ 2021 में लॉन्च किया था। वही इस बाइक को लोगो ने खूब पसंद भी किया था। जिसको देखते हुए कंपनी अब  MT15 के अपडेटेड वर्जन को लाने जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार इस बाइक की डिलीवरी अप्रैल 2023 के दूसरे हफ्ते से शुरू होगी। लेकिन इसे पहले कंपनी ने MT 15 बाइक की बुकिंग  2 हजार रूपये से लेकर 10 हजार रूपये तक की कीमत पर शुरू कर दी है।

कंपनी ने इस अपडेटेड बाइक के वर्जन में 4 कलर ऑप्शन दिए है। इनमें रेसिंग ब्लू, व्हाइट, ग्लॉसी ब्लैक और  ग्रे शामिल है। बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें कनेक्टिविटी को ध्यान में रखते हुए ब्लूटूथ दिया गया हैं। इसके साथ ही इसमें वाई-कनेक्ट ऐप और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें पीछे की तरफ 220 मिमी डिस्क और आगे 282 मिमी डिस्क के साथ ब्रेकिंग कॉन्फिगरेशन दिया गया हैं। इसके साथ ही साथ इनमें ट्यूबलेस टायर मिलने की भी उम्मीद है।

इसके डेजिंग की बात करे तो यामहा कंपनी ने इसमें एलईडी के साथ हैंडलैंप, टेल सेक्शन और अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट भी दिए है। वही  न्यू-जेन एमटी-15 बाइक अप्रैल या मई के महीने तक शोरूम में दिखने लगेगी। बात अगर इसकी कीमत की  करे तो ऐसी उम्मीद जताई जा रही है की कंपनी इसको अच्छे दाम पर लॉन्च करेगी।