Yamaha RayZR जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में दो पहिया वाहन के मार्केट में यामाहा का नाम काफी प्रसिद्ध है। अगर आप अपने लिए एक शानदार स्कूटर लेना चाहते हैं तो यामाहा की तरफ से हाल ही में लांच हुई नई RayZR आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल को मार्च 2024 में भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जा चुका है। सामने आई डिटेल्स के मुताबिक कंपनी का दावा है कि अब तक इस मॉडल की 16,155 यूनिट की सेल पुरी हो चुकी है।  

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है दमदार 

अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 150cc का 4 air cooled strock इंजन दिया जा रहा है। इस मॉडल में आपको 9.13 bhp की पावर और 13.7 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस इंजन में आपको सिंगल ABS चैनल और 17 इन्च ट्यूबलेस टायर की भी सुविधा दी जा रही है। 

कीमत भी है बजट में Yamaha RayZR

अब अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे भारतीय बाजारों में इसकी कीमत मात्र 1.29 लाख रुपए है। ग्राहकों के लिए इस मॉडल को काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसे आप आसानी से अपने नजदीकी शोरूम से खरीद सकते हैं।