Infinix Note 40 5G जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर में 5G फोन की डिमांड बढ़ती जा रही है। इस बैटरी डिमांड को देखते हुए इंफिनिक्स कंपनी ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में आपको कई शानदार फीचर्स और नवीनतम टेक्नोलॉजी का अनुभव मिलने वाला है। 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन कैमरा और लाजवाब स्टोरेज क्वालिटी मिलने वाली है। अगर आप भी अपने लिए एक 5G स्मार्टफोन काफी बजट फ्रेंडली कीमत में खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी आपके लिए महत्वपूर्ण है।  

Infinix Note 40 5G Screen specification 

अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन के बारे में बताएं तो इंफिनिक्स की तरफ से लांच की गई नोट 40 5G मॉडल में आपको 6.7 इंच का एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट देने वाली है। वही इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की शानदार बैटरी और फास्ट चार्जर की सुविधा भी मिलने वाली है। 

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब

इस मॉडल में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी जा रही है। सबसे पहले तो आपको बता दे इसमें बैक पर आपको तीन कमरे मिलने वाले हैं जिसमें से 108 मेगापिक्सल का में कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी और सपोर्ट कैमरा दिया जाएगा। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है। 

भारतीय बाजारों में कब तक होगी लॉन्च

अब अगर हम बात करें भारतीय बाजारों में इस मॉडल के लांच होने की तो आपको बता दें इसी 24 अप्रैल 2024 को भारतीय बाजारों में पेश किया जा चुका है। कंपनी की तरफ से इसकी कीमत मात्र ₹ 21,999 निर्धारित की गई है। यह 5G मॉडल ग्राहकों के बीच अपनी आकर्षक लुक और दमदार फीचर्स की वजह से काफी तेजी से प्रचलित हो रही है।