Yamaha RX 100 जापान की शानदार बाइक निर्माता कंपनी ने हाल ही में अपनी नई मॉडल को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के यह मॉडल Hero और TVS के बाइक को जबरदस्त टक्कर देने वाली है। 

सोशल मीडिया पर जानकारियां साझा करते हुए यामाहा की कंपनी ने बताया कि 2024 में होने वाले एक्सपो में इस बाइक के फर्स्ट लूक को रिवील किया जाएगा। आईए आपको इसके इंजन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी विस्तार से देते हैं। 

Yamaha RX 100 Engine Specifications 

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी ने इसके इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी दे दी है। सजा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 98 सीसी का एयर कूल सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलने वाला है। वही इस मॉडल में आपको 7500 rpm पर 11 ps की पावर जेनरेट करने वाला और 6500 rpm पर 10 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जनरेट करने वाला इंजन दिया जा रहा है।

Must Read

कब होगी भारतीय बाजारों में लॉन्च 

जापानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक यह मॉडल भारतीय बाजारों में वर्ष 2024 के अंतिम समय में नजर आ सकती है। 2024 की शुरुआती समय में इसकी फीचर्स और अलग-अलग कलर वेरिएंट्स के बारे में पूरी जानकारी दे दी जाएगी। इसके अलावा इसकी कीमत और अन्य डिटेल्स भी आपको बता दिए जाएंगे। 

धांसू फीचर्स से है भरी हुई

वहीं अगर हम इस मॉडल में मिल रहे धांसू फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको रियल टाइम माइलेज, स्टैंड अलर्ट, साइड इंडिकेटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और सेफ्टी के लिए एबीएस मिलने वाला है। फीचर्स के मामले में ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।