Oppo A18 स्मार्टफोन की दुनिया में ओप्पो का बहुत अच्छा नाम है। Oppo विशेष रूप से अपने कैमरा क्वालिटी के कारण लोगों के बीच बहुत प्रचलित है। हाल ही में कंपनी ने अपने एक नए A 18 मॉडल को लांच किया है जिसमें आपको 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है।

इस मॉडल को इसके बैटरी के साथ-साथ कैमरा क्वालिटी और स्टोरेज के कारण भी लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया है। आपको बता दे कंपनी में इस मॉडल की कीमत मात्र ₹9000 निर्धारित की है। आईए आपको इसके फीचर्स के बारे में जानकारी विस्तार से देते हैं।

Oppo A18 Screen specification 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.56 इंच की IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है। वही कंपनी का दावा है कि पावरफुल ग्राफिक्स के लिए इस मॉडल में आपको MediaTek Helio G85 का प्रोसेसर भी दिया जाएगा। इस मॉडल को मार्केट में इसकी अन्य स्पेसिफिकेशंस के कारण भी बहुत पसंद किया जा रहा है।

Must Read

कीमत भी है बजट में

अगर हम कीमत की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत सारे शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं। साथ ही साथ इसकी बैटरी बैकअप और कैमरा क्वालिटी तो बहुत ही जबरदस्त है। इसलिए कंपनी की तरफ से इस मॉडल की कीमत भी काफी बजट में ही रखी गई है। Oppo a18 की मार्केट वैल्यू मात्र ₹9000 है।

स्टोरेज ने भी किया दिलों पर कब्जा

वहीं अगर स्टोरेज की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही शानदार स्टोरेज फैसिलिटी दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 4GB का शानदार RAM और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा।