Yamaha RX 100 अपने कातिलाना लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स लेकर मार्केट में उतरी यामाहा की नई मॉडल। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक मार्केट में भौकाल मचा देगी यह नहीं बाइक।

1980 और 1990 के दशक की सबसे खूबसूरत और धांसू बाइक मानी जाती थी Yamaha RX 100 की यह मॉडल। कंपनी ने हाल ही में इसके लॉन्च डेट और बुकिंग ऑर्डर्स कब से करवा सकते हैं इस विषय से संबंधित जानकारी दी है। आईए आपको बताते हैं इसमें मिल रहे नए फीचर्स और कीमत के बारे में। 

Yamaha RX 100 Launch Date 

Yamaha की तरफ़ से हाल ही में अपने नए मॉडल की जानकारियां दी गई है। आपको बता दे कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि इस मॉडल को मार्केट में 2026 में लॉन्च कर दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल को लोगों द्वारा बहुत अधिक पसंद भी किया जा रहा है। इसमें आपको कई ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो अन्य बाइक से इसे अलग और बेहतरीन बनाते हैं। 

Must Read

इंजन में भी मिल रही जबरदस्त सुविधा

अपनी नई मॉडल की जानकारी देती हुई यामाहा ने इसके इंजन फीचर्स के बारे में भी बताया है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 98 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन मिलने वाला है। इसके इंजन को पूरी तरह से पर्यावरण के अनुकूल और ईंधन कुशल बनाया जाएगा। आपको बताने इसमें आपको 11 ps की शक्ति और 10.39 nm का पिक टॉर्क दिया जा रहा है।

क्या है कलर वेरिएंट्स

वहीं अगर दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल के कलर वेरिएंट्स की बात करें तो आपको बता दे युवाओं को इसमें कई सारे कलर वेरिएंट्स के विकल्प मिल रहे हैं। दी गई जानकारी के मुताबिक आपको इसमें लाल काला नीला और सिल्वर कलर के ऑप्शन मिलेंगे। हालांकि अब तक आधिकारिक वेबसाइट पर इस मॉडल से संबंधित कीमत की कोई बात नहीं की गई है मगर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत ₹ 1 लाख के करीब हो सकती है।