Hero Splendor भारत की बेस्ट सेलिंग स्पोर्ट्स बाइक को जबरदस्त टक्कर देने हीरो की स्प्लेंडर बाइक मार्केट में आ रही है। हाल ही में हीरो स्प्लेंडर ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस बार इस बाइक को ग्लैमरस लुक के साथ-साथ स्पोर्ट्स एडिशन भी दिया जाएगा।

हालांकि आपको बता दे आधिकारिक वेबसाइट पर अभी तक इस बात की कोई पोस्ट ही नहीं की गई है। मगर अनुमान लगाया जा रहा है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक की बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में हीरो स्प्लेंडर की स्पोर्ट्स एडिशन वाली बाइक देखने को मिल सकती है। 

Hero Splendor के बढ़ रहे चर्चे 

मीडिया रिपोर्ट्स कि अगर माने तो हीरो स्प्लेंडर की नई स्पोर्ट्स एडिशन वाली यह बाइक हीरो करिज्मा और हार्ले डेविडसन को भी जोरदार टक्कर देने वाली है। साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको ऐसे कई फीचर्स मिलेंगे जो हीरो के मॉडल में पहली बार लॉन्च किया जा रहे हैं। मार्केट में लगातार इस मॉडल के लॉन्च डेट और कीमत के चर्चे बढ़ते ही जा रहे हैं क्योंकि ग्राहक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। 

Must Read

मिल रहे कई अन्य फीचर्स भी

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी में कुछ जानकारियां फीचर्स से संबंधित भी है। आपको बता दें इस मॉडल में आपको डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ जबरदस्त इंजन क्वालिटी वाली यह बाइक बहुत ही जल्द मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ रही है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो कीमत की जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जांच कर सकते हैं।