Yamaha RX 100 Bike: पुराने यामाहा RX 100 ने अपनी बहुत अच्छी छाप छोड़ी है. आज भी लोग इन्हे याद करते है. इसी को देखते हुए कंपनी ने अब इसे दोबारा लॉन्च किया है. इसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. क्योंकि इस बार इसे फूल अंदाज़ में नज़र आ रहा है. इसमें दिया गया इंजन भी आपको एक बार में पसंद आ जाएगा.चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Yamaha RX 100 में दिया गया इंजन

किसी भी बाइक के लिए इंजन जान होती है. ऐसे में हम बात कर रहे हैं यामाहा RX 100 में मिलने वाले इंजन की. इस यामाहा RX 100 का नया मॉडल पहले से ही मार्केट में भौकाल मचा रहा है. लोग इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक है. वैसे पहले वाला बाइक प्रदूषण के मामले में गलत था. लेकिन कंपनी ने इस नए मॉडल में इस बात का ध्यान रखा गया है और अब भारत में बीएस6 नॉर्म्स को अपना लिया गया है. आपको इस बाइक में 125cc इंजन के साथ लॉन्च किया जाने वाले है. बाइक में लगा इंजन 20.1 bhp की पॉवर के साथ 19.93 Nm का टार्क जेनरेट करने की सक्षम है.

Yamaha RX 100 में दिया जाने वाला फीचर्स

ये यामाहा RX 100 बाइक अपने डिजाइन और साउंड के लिए ही जानी जाती है. इस बात का ख्याल कंपनी ने इस बार भी रखा है. आपको इस Yamaha RX100 में फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी को काफी एडवांस टेक्नोलॉजी डेवलप किया गया है. यही नहीं कंपनी ने इस गाड़ी में कुछ ऐसे टूल्स में भी लगाएं गए हैं एडवांस फीचर्स भी दिए गए है.

आपको इस में डिजिटल स्पीडोमीटर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स दी गयी है. आपको इसमें स्मार्ट फीचर्स दिए गए है. आपको सीमे कई सारे मॉडर्न फीचर्स दिए गए है जैसे की बुलेट दिया गया है. कंपनी ने इस गाड़ी में मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है साथ ही मोबाइल फीचर्स दिया गया है.