आज बात करते हैं बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के बारे में। बता दें की अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट एनिमल के चलते काफी सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। इसके अलावा अपकमिंग मूवी कंगुवा में भी उनका विलेन वाला लुक काफी चर्चा में बना हुआ है। हालांकि बॉबी देओल की इन सभी ख़बरों के बीच उनकी पुरानी फिल्म “गुप्त” से जुड़ा एक किस्सा इन दिनों काफी सुनने को मिल रहा है। आपको बता दें की बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी को स्टार के मुंह से बदबू आने की बात कही थी, जो की उस समय की एक बड़ी स्टार थीं।

मनीषा कोइराला इ मुंह से आई बदबू

रिपोर्ट के अनुसार 2001 में “फिल्म फेयर” को बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने फिल्म गुप्त में उनकी को-एक्ट्रेस रहीं मनीषा कोइराला के साथ काम करने के अपने अनुभव को सांझा किया था। बॉबी देओल ने बताया की फिल्म के गाने “बेचैनियां” में उन्हें एक्ट्रेस की ठुड्डी पर काटना था। लेकिन उनके मुंह से प्याज की तेज बदबू का सामना बॉबी देओल को करना पड़ा था क्योकि उन्होंने इस सीन से पहले कच्ची प्याज के साथ चना खाया था। इस कारण रोमांटिक सीन करना काफी मुश्किल हो गया था।

मजाक का अंजाम नहीं निकला मजेदार

आपको बता दें की बॉबी देओल ने मनीषा कोइराला के साथ असल में यह मजाक किया था। असल में उन्होंने एक न्यूकमर, जो की फिल्म में मनीषा के भाई का रोल कर रहा था, उन्हें एक सीन से पहले प्याज का सेवन करने के लिए मनाने की बात स्वीकार की थी। बॉबी और फाइट मास्टर ने न्यूकमर को यह विशवास दिलाया था की कच्चा प्याज ध्यान लगाने तथा अभिनय करने के लिए काफी अच्छा होता है।

उन्होंने अभिनय के दौरान प्याज को खाकर जोर जोर से साँस लेने की सलाह भी दी थी। हालांकि बॉबी देओल को उस समय निराशा हाथ लगी जब मनीषा ने उसकी इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया और उनके इस मजाक का अंजाम मजेदार नहीं निकल पाया। आपको बता दें की हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया था की फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान उनका एक पैर टूट गया था।