Yamaha RX100 Relaunch: भारतीय बाजार में हमेशा बेहतरीन गाड़ियों की डिमांड बढ़ती रहती है, क्योंकि हमेशा से ही ऑटो सेगमेंट में एक से बढ़कर एक नई गाड़ियां बाजार में देखने को मिलती हैं. इसी के साथ आज हम बताएंगे एक ऐसी बाइक के बारे में जिसका लुक काफी अट्रैक्टिव है. जिसे देखकर लोग पागल से हो जाएंगे, यानी उसको बेहद पसंद करेंगे. चलिए बताते हैं सबसे पहले इस बाइक का नाम क्या है. इस बाइक का नाम है Yamaha RX100. जी हां दोस्तों अब Yamaha RX100 बहुत जल्द नए अवतार में मार्केट में तबाही मचाने आ रही है.

इस न्यू Yamaha RX100 में आपको लुक और डिज़ाइन एकदम ज़बरदस्त देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी उपलब्ध मिलने वाले है. आइए आपको इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे पूरी जानकारी विस्तार से देते है.

Yamaha RX100 के फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स भी ऐसे हैं, जो सबकी नींदें उड़ा देंगे. इस धांसू बाइक में आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है. इसमें अपको तमाम डिजिटल फीचर्स जैसे की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि. ये सभी सुविधाएं इस बाइक में आपको लिखने वाली है.

Yamaha RX100 में धांसू इंजन

नई Yamaha RX100 में अब पहले के मुकाबले दमदार और सॉलिड इंजन मिलने वाला है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये नई Yamaha RX100 ज़्यादा माइलेज देने में सक्षम रहने वाली है. अभी फिलहाल ऑफिशियल तौर पर इसके इंजन का खुलासा नहीं हुआ है. जब भी नई Yamaha RX100 की लॉन्चिंग डेट फाइनल हो जाएगी, इसके बाद ही इस आने वाली नई Yamaha RX100 के इंजन के साथ साथ इसकी कीमत का भी खुलासा हो जाएगा. कयास तो ये तक लगाएं जा रहें है कि ये नई Yamaha RX100 युवा दिलों की धड़कन Royal Enfield को कड़ी टक्कर देने वाली है.