नई दिल्ली। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के बाद अब  सबसे सबसे खासमखास रहा अपराधी रोहित गोदारा (Rohit Godara) के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है। बीकानेर का रहने वाला रोहित गोदारा इन दिनों विदेश में रहकर लॉरेंस गैंग को ऑपरेट कर रहा है. राजस्थान के चर्चित गैंगस्टर राजू ठेहट हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला रोहित गोदारा एक नही बल्कि कई बड़े केस दर्ज के गए है। जिसमें कारोबारियों पर रंगदारी करने के साथ धमकी देने के भी कई मामले दर्ज हैं। जिसके चलते अब राजस्थान पुलिस को रोहित गोदारा की तलाश है।

एक महीने पहले राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने इस अपराधी रोहित गोदारा को पकड़ने के लिए एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. उसके बाद पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर अब गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ रेड कॉर्नर का नोटिस जारी कर दिया गया है।

 लाडनूं विधायक को भी मिली थी धमकी

अभी हाल ही में नागौर जिले के लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को भी रोहित गोदारा के नाम से धमकी भरा कॉल आया था। जिसमें रोहित गोदारा का नाम बताते हुए लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को गोली से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इस तरह की धमकियां राजस्थान के कई कारोबारियों को फोन के जरिए मिल चुकी हैं।

राजस्थान में दहशत बना रोहित गोदारा

उल्लेखनीय है कि बीते कई दिनों से राजस्थान में रोहित गोदारा के नाम से दहशत फैली हुई है। क्योकि उसके नाम से कारोबारियों के पास लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। रोहित गोदारा अब दिन ब दिन राजस्थान पुलिस के चिंत का विषय बनता जा रहा है।