Oppo Reno 9 series: ओप्पो फोन कंपनी आज के समय में गैजेट्स सेक्टर में वो नाम है जो बाकी सभी अन्य फोन कंपनियों को कड़ी टक्कर देती दिखाई देती है. जहां एक और तमाम चाइनीस फोन कंपनियां मार्केट में मौजूद है, तो वहीं दूसरी तरफ ओप्पो लगातार नए नए फोन के मॉडल लॉन्च कर सभी चाइनीस फोन को कड़ी टक्कर देता हुआ दिखाई देता रहता है. ओप्पो हर बार अपना एक ऐसा नया हैंडसेट लॉन्च करता है जिसे देखकर बाकी सभी कंपनियों के होश उड़ जाते है. अबकी बार फिर से ओप्पो ने अपनी एक नई सीरीज लॉन्च कर डाली है. इस नई सीरीज में इस बार ओप्पो ने अपने दो अलग अलग हैंडसेट लॉन्च किए हैं. यह दो न्यू हैंडसेट दिखने में जितने बिंदास हैं, वहीं इसके फीचर्स भी एकदम झकास है.

आपको बता दें ओप्पो ने अबकी बार अपनी Oppo Reno 9 series को मार्केट के उतारने का फैसला किया है. इस सीरीज के तहत ओप्पो अपने दो नए मॉडल मार्केट में पेश करेगा. पहला ओप्पो का मॉडल है Oppo Reno 9 Pro. दूसरा मॉडल है Reno 9 Pro Plus. ओप्पो की इस सीरीज के मार्केट में आने से पहले ही सनसनी मची हुई है. यहां तक की लीक रिपोर्ट में इस सीरीज के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हो चुका है. चलिए जानते है पूरी जानकारी डिटेल से कि इस नई ओप्पो की सीरीज में क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है.

Oppo Reno 9 Pro Features

इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको कई सारे बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. डिस्प्ले की जानकारी दें तो आपको इसमें 6.7 इंच वाली फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है. जो की स्क्वायड कॉलम स्नैप ड्रैगन 778G प्रोसेसर के साथ मिल रहा है.

इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एकदम लेटेस्ट वर्जन पर काम करने वाला है. वहीं ओप्पो की इस सीरीज में आपको स्टोरेज के मामले में तीन अलग अलग स्टोरेज स्पेस मिलने वाले है.

Oppo Reno 9 Pro Camera

अब बात आती है इसमें मिलने वाले कैमरा की. आपको बता दें इसमें आपको बेहतरीन फोटो और विडियो के लिए शानदार एचडी वाला कैमरा दिया गया है. इसमें आपको पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा दिया जा रहा है. पहला कैमरा इसका 64MP का है. दूसरा कैमरा इसका 2MP का है. फ्रंट कैमरा में इस ओप्पो के फोन में आपको 32MP वाला फ्रंट कैमरा मिल रहा है.

Oppo Reno 9 Pro Battery

इस फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 4500 एमएएच की दमदार धांसू बैटरी दी जा रही है.

Oppo Reno 9 Pro Price

कीमत के मामले के अभी ऑफिशियल तौर पर इसकी कीमत तय नहीं की गई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक कयास है कि इस फोन की कीमत लगभग 49,990 हो सकती है.