Sunil Grover On Kapil Sharma: द कपिल शर्मा शो आप सभी को याद होगा, ये एक ऐसा शो था. जो कई लाख लोगों को हंसाने का काम करता था. यह शो ऐसा था जो की पारिवारिक के साथ-साथ ऐसे ऐसे जोक्स भरे माहौल को फैमिली में पैदा करता था जिसे हर कोई देखना पसंद करता था. बात अगर टीआरपी के मामले की आ जाए तो टीआरपी के मामले में भी इस शो ने ताबड़तोड़ रिकॉर्ड तोड़े थे. बाकी सभी शो की टीआरपी भी ठप कर डाली थी. इस शो को लोग इतना पसंद करते थे कि लोगों का प्राइम टाइम इसी शो द्वारा कटता था. इस शो को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया.

जहां एक तरफ द कपिल शर्मा शो को लोगों ने खूब प्यार दिया. वहीं दूसरी तरफ इस शो में सभी किरदारों को अलग अलग पहचान और अलग अलग नाम और शोहरत मिली. इन्हीं में से इस शो के एक कलाकार थे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को द कपिल शर्मा शो से इतनी फेम मिली की लोग उन्हे सुनील ग्रोवर के नाम से नहीं बल्कि गुत्थी और डॉक्टर गुलाठी के नाम से जानने लगें.

कपिल और सुनील की इस शो में काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को भी मिली. हालांकि कुछ समय बाद ऐसा हुआ कि इन दोनों में कुछ ऐसे मन मुटाव हुए कि सुनील ग्रोवर ने शो को छोड़ दिया.

सुनील ग्रोवर करेंगे अब नए अंदाज में एंट्री

आपको बता दें जहां एक ओर कपिल से अनबन के बाद उन्होंने फेमस शो को अलविदा कह डाला. वहीं अब सुनील ग्रोवर अब एक नए शो के साथ एंट्री करने की तैयारियों में जुट गए है. साथ ही साथ आपको ये भी बता दें कि इसी साल जून में आने वाली किंग खान की फिल्म यानी की शाहरुख खान की नई फिल्म में भी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जवान फिल्म में भी दिखने वाले है.

सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा पर बड़ा बयान

आपको बता दें जहां एक ओर कपिल और सुनील दोनों अलग अलग काम करें लेंगे. वहीं जब भी कपिल शर्मा से सुनील ग्रोवर को लेकर साथ काम करने की बात की जाती है. तो कपिल हमेशा अपने सभी इंटरव्यू में ये कहते दिखते है कि मैं सुनील ग्रोवर का स्वागत करता हूं, लेकिन जब कॉमिडियन सुनील से यही सवाल किया गया तो सुनील का कहना था कि मैं अभी बिजी हूं, जो भी कर रहा हूं अभी उसी का लुत्फ उठा रहा हूं. कपिल अच्छे और व्यस्त काम कर रहें है. मैं भी व्यस्त और अच्छे का में मशरूफ हूं. अभी ऐसी कोई योजना नहीं बनी है.