सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो कर्मचारी दो लड़की और एक युवक के साथ झड़प करते नजर आ रहे हैं। पूरा मामला क्या है हम आपको बता दे, लड़की अपने दोस्तों संग कार से ड्राइव करते हुई जा रही थी। तभी पुलिस कर्मियों ने गाड़ी रुकवा कर उनसे पूछताछ करना चालू किया। एक लड़की के हाथ में कोल्ड्रिंक की थी। पुलिस वालों ने पूछा उन्हें ऐसा शक था कि वह कोलड्रिंक नहीं दारू है। फिर भी लड़की ने कोल्ड ड्रिंक बताया। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने खुद उस बोतल को लेकर एक घूंट पीकर थूक दिया और वह लड़की पर जमकर बरस गय।

बता दें कि उस बोतल में गोल्ड रिंग नहीं दारू थी। जो वह लड़की पी रही थी। जिसके बाद पुलिसकर्मियों और लड़कियों के बीच खूब बहस छिड़ गई। वहीं खड़ा युवक पुलिसकर्मियों को घूस देने की भी कोशिश किया। जिसके बाद पुलिस वालों ने उसको गुस्से से डांटा कर साइड कर दिया। इसके बाद लड़की कि दोस्त पुलिस वाले से झड़प करने लगी तभी उन्होंने उसकी मां को फोन लगाकर बात करने को कहा। तब लड़की ने अपना फोन पुलिस वाले के हाथ में दे दिया।

आपको बता दिया पूरे मामला में पुलिस वालों ने बहुत ही सतरकी की से काम लिया है। पुलिस वाले ने लड़की पर गुस्सा करते हुए कहा भी तुम्हें शर्म नहीं आती है क्या पी रही हो यह। वही इस वीडियो को 202k से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को HELL WALA द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है। यहां देखें इस वीडियो में आप खुद इस पूरे मामले को अच्छे से समझ जाएंगे।