एक जमाने में हमारा बजाज के नाम से प्रसिद्ध Bajaj Chetak Scootar एक बार फिर बाजार में लौट आया है। इस बार बजाज स्कूटर अपने पुराने रंगरूप और डिजाईन में नहीं बल्कि बिल्कुल ही नए कलेवर में ढल कर Bajaj Electric Chetak Scootar के रूप में सामने आया है। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी से बेहाल जनता के लिए देश की लगभग सभी प्रमुख ऑटो कंपनियों ने इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने शुरू कर दिए हैं। बजाज चेतक भी इसी कड़ी में एक दमदार व्हीकल है। अब आप इस स्कूटर को केवल 12,000 रुपए खर्च कर के खरीद सकते हैं। जानिए बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां

ऐसे खरीद सकते हैं Bajaj Electric Chetak Scootar को सिर्फ 12,000 रुपए में

यदि आप नए बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो इस स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 1,15,000 रुपए हैं। आप इस स्कूटर को नाममात्र का डाउनपेमेंट देकर बाकी का पैसा ईएमआई के रूप में चुका कर खरीद सकते हैं। परन्तु यदि आपका बजट बहुत ही कम है तो भी आप इस स्कूटर को सिर्फ 12,000 रुपए चुका कर खरीद सकते हैं।

दरअसल इस स्कूटर को खरीदने के लिए कई बैंक फाइनेंस सुविधा उपलब्ध करवा रहे हैं। बजाज कंपनी खुद भी फाइनेंस सुविधा ऑफर कर रही है। इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 12,000 रुपए का डाउन पेमेंट देना होगा और बाकी 1,03,000 रुपए का आपको लोन मिल जाएगा। इस लोन अमाउंट को आप हर महीने 3,694 रुपए की मासिक किस्त के रुप में चुका सकते हैं।

बैंक द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह लोन कुल 3 वर्ष की अवधि का होगा और इस पर बैंक आपसे 9.7 फीसदी वार्षिक ब्याज दर से ब्याज लेगा। इस हिसाब से आप यह स्कूटर खरीद सकते हैं।