सोशल मीडिया पर इन दिनों निरहुआ(Nirahua) संग आम्रपाली दुबे( Aamrapali Dubey) का एक होली गाना जमकर वायरल हो रहा हैं। इस गाने में दोनों बाथरूम में एक दूसरे संग जमकर रोमांस करते देखे जा रहें हैं। वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दोनों की केमिस्ट्री हर किसी को दीवाना बना कर रख देती हैं। ऐसे में भोजपुरी जगत की इस सुपरहिट जोड़ी ने एक बार फिर से इंटरनेट पर गदर मचा कर रख दिया हैं।

भोजपुरी गाना “फगुआ मैं फटाता जवानी” (Phagua Mein Fatata Jawani) एक एल्बम गाना हैं। जो की इन दिनों सोशल मीडिया पर गदर मचाए हुआ हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं। कैसे ब्लू रंग की साड़ी में आम्रपाली दुबे निरहुआ के साथ झरने के नीचे बोल्ड लुक से सबके पसीने छुड़ा रही हैं। इस रोमांटिक गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया हैं। इन दिनों का कोई भी गाना इंटरनेट पर आते ही तबाही मचा कर रख देता हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं। कैसे निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक साथ बंद बाथरूम में पानी में भीगते हुए मदहोश कर देने वाला रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनो की जोड़ी और अदारकी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। इनके चाहने वाले इनके नाम से ही इनका कोई भी गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल करते हैं। वही निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये होली सॉन्ग भी इन दिनों काफी धूम मचा रहा हैं। इस गाने प्रवेश लाल यादव और अम्रपाली दुबे ने मिलकर गया हैं। प्यारेला यादव ने लिखा हैं। वही इसका म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया हैं। यहां देखे ये हॉट गाना।

#Video - फगुआ में फाटता जवानी | Fagua Me Fatata Jawani | निरहुआ​ और आम्रपाली​ का सबसे Hot Holi Song