Second Hand Maruti Wagon R CNG: अगर आप भी कम पैसों में बेहतरीन और अच्छी कंडीशन वाली सेकंड हैंड कार की तलाश में है, तो हम इस खबर में हम आपके लिए लेकर आए हैं कई मारुति सुजुकी वैगनआर की सीएनजी मॉडल वाली कारें जो काफी किफायती बजट में आपके पास होंगी.

मारुति सुजुकी वैगनआर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शुमार है. अगर आप भी मारुति वैगनआर को मात्र ₹300000 में अपना बनाना चाहते हैं तो इस खबर को पूरा जरूर पढ़े क्योंकि इस खबर में हम आपके लिए एक वेबसाइट पर लिस्ट हुई अच्छी कंडीशन वाली कार मात्र ₹3 लाख में बताएंगे. वैसे तो कई ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिस पर पुरानी कार रेट लिस्ट की जाती है लेकिन इस खबर में हम मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर काम दाम में मिल रही मारुति वैगनआर के बारे में जानकारी देंगे और इसपर आपको क्या क्या ऑफर किया जा रहा है वो भी बतांगे.

• Maruti Wagon R LXI

पहली कार इस वेबसाइट पर Maruti Wagon R LXI लिस्ट की गई है जो की 2018 मॉडल है, ये कार लगभग 71798 KM चल चुकी है और इसकी कीमत 365000 रूपये रखी गई है. इस कार में सीएनजी किट उपलब्ध है.

• Maruti Wagon R LXI
इसी वेबसाइट पर मारुति का एक और वैगनआर मॉडल लिस्ट किया गया है लेकिन यह मॉडल 2017 का है जिसकी कीमत 309000 राखी है, ये कार लगभग 174552 KM चली हुई है. इस कार में भी सीएनजी किट उपलब्ध मिलेगी.

• Maruti Wagon R LXI O
तीसरा मॉडल इस वेबसाइट पर Maruti Wagon R LXI O लिस्ट किया है जो की 81124 KM चली हुई है. इस कार का मॉडल 2018 का है और इसकी कीमत ओनर ने 380000 रुपए रखी है. इसका रजिस्ट्रेशन सूरत का है और इस कार में भी सीएनजी किट उपलब्ध है.

ऐसे ही इस वेबसाइट पर और भी कई सारे मारुति सुजुकी वैगनआर के कई ऑफर दिए गए हैं जिसमें आप सेकंड हैंड कार अच्छी कंडीशन वाली मात्र 3 लाख से 4 लाख रुपए में अपने घर ला सकता है.