नई दिल्ली: अगर आप भी जियो यूजर है तो आपके लिए जियो लेकर आया है अपना सबसे सस्ता प्लान. Jio के इस प्लान में आपको मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और अनलिमिटेड डेटा. आजकल सभी नेटवर्क के रिचार्ज प्लान काफी महंगे हो चुके है ऐसे में जियो ने अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा देते हुए अपने 1559 वाले रिचार्ज वाले प्लान में पूरे साल के लिए यूजर को टेंशन फ्री कर दिया है. जो यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा वाले प्लान करवाने के लिए नए नए ऑफर्स और प्लान की खोज करते रहते हैं तो अब उन यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि जियो लेकर आया है एक ऐसा रिचार्ज प्लान जिसमें आप पूरे साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा पा सकेंगे. चलिए विस्तार से बताते है जियो के कुछ किफायती प्लान के बारे में.

• Jio 1559 Prepaid Plan

Jio का ये रिचार्ज प्लान Annual Plan के नाम से जाना जाता है. Jio के इस 1559 वाले प्लान में आपको Unlimited Calling, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 24GB Data दिया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 1 साल तक की है यानी आप पूरे एक साल तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 साल में प्रतिदिन 100 s.m.s. इस्तेमाल कर सकते है.

• Jio 2545 Prepaid Plan

Jio का ये प्लान महंगा तो है लेकिन इस प्लान में यूजर को काफी सुविधाएं दी जा रही है. इस प्लान की वैलिडिटी पूरे एक साल यानी 365 दिनों की है. अगर आप इस प्लान को करवाते हैं तो आपको प्रतिदिन 1.5GB डाटा दिया जाएगा. इसी के साथ साथ Unlimited Calling, प्रतिदान 100 SMS और साथ ही साथ Jio TV, Jio Cenima का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है.

ऐसे ही और भी रिचार्ज प्लान जियो में उपलब्ध है जिसमें रोजाना 2GB से ज्यादा डाटा भी दिया जा रहा है लेकिन उनकी कीमत इस प्लेन से ज्यादा हो जाती है.