Yamaha RX100: यामाहा की कई सारे स्पोटी बाइक लॉन्च होने वाली है और हुई भी है. स्पोर्ट्स बाइक से लेकर इस कंपनी की क्रूज बाइक सभी धमाल बचा रहे है. अभी हाल ही में एक और रोड की रानी आ रही है. असल में इस बाइक का नाम Yamaha RX100 आने वाला है. इस बाइक में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ इंजन भी धाकड़ मिलेगा.अभी लॉन्च को लेकर डेट कन्फर्म नहीं है. ऐसे में चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये नयी यामाहा RX 100 की कीमत 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच होने वाली है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बार इस बाइक में 125 CC के पास का इंजन देखने मिलने वाला है. ये इंजन पहले के मुकाबले दमदार होने वाली है. इंजन मजबूती के वजह से आपको इसमें दिया जाने वाला रेंज भी कुछ कम नहीं है.

फीचर्स

आते है फीचर्स पर. बात अगर इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो शुरुआत में भी फीचर्स के वजह से भी लोगों ने ही देखने को मिली है. ऐसे में आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी. इस बात की गारंटी तो बाइक ने दी है कि इस बाइक के फीचर्स पहले से ज्यादा दमदार होने वाली है. लुक को छोड़ इसमें कई सारे चेंज आपको देखने को मिलने वाले हैं.

लॉन्च

अब आते है लॉन्च के बारे में. फिलहाल तो कंपनी ने इस बाइक के लॉन्च के बारे में कुछ नहीं कहा है. लेकिन कहा जा रहा ये बाइक बहुत जल्द साल 2025 में शुरुआत में ही लॉन्च होने वाला है.