टेलीकॉम कंपनी Jio आज के समय में हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। यह कंपनी अपने ग्राहकों का विशेष ध्यान रखती है और समय समय पर नए ऑफर्स निकालती रहती है। जिनका लाभ इसके करोडो ग्राहकों को मिलता है। इस कंपनी के रिचार्ज भी काफी सस्ते हैं और यह हमेशा ग्राहकों की जरुरत को ध्यान में रखकर नए नए प्लॉन लांच करती रहती है। यही कारण है की इस कंपनी से लगातार ग्राहक जुड़ते चले जा रहें हैं। लेकिन अब Jio अपना स्मार्टफोन भी बाजार में पेश करने जा रही है। आपको बता दें की यह स्मार्टफोन आपको काफी किफायती दामों में मिलेगा। इसमें आपको 5G कनेक्टिविटी सहित अन्य फीचर्स भी दिए जाएंगे। आईये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Jio लाया नया स्मार्टफोन

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाएंगे। इस फोन में आपको 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले दी जायेगी। आपको यह भी बता दें की यह नया स्मार्टफोन Android V8.1 (Oreo) के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इस फोन में आपको 4GB का इंटरनल स्टोरेज की आपको मिलेगा। इसके अलावा 512MB का रैम इसमें दी जा रही है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें वीओएलटीई, ब्लूटूथ, जीपीएस और वाई-फाई आदि फीचर्स को दिया जाएगा।

Jio Phone 5g की कीमत

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जाएंगे। इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जा रहा है। पॉवर के लिए इसमें 2500mAh की शानदार बैटरी दी जा रही है, जो की आपको लंबा बैटरी बैकअप मुहैया कराएगी। इसकी कीमत के बारे में बात करें तो यह दावा किया जा रहा है की इसकी शुरूआती कीमत 1,101 रूपये होगी। देखा जाए तो आपको बेहद कम कीमत में शानदार फीचर्स इस फोन में मिल रहें हैं। यह फोन उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प साबित होगा जो की महंगा फोन नही खरीद सकते हैं।