यदि आप किसी स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए इससे अच्छा मौका नहीं है। आपको बता दें कि इस समय फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक सेल चल रही है। यहां से आप काफी सस्ते में मोबाइल खरीद सकते हैं। यहां पर कई अच्छे मोबाइलों को काफी सस्ते में सेल किया जा रहा है साथ ही आपको कई प्रकार का ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। यहां से आप OPPO K10 स्मार्टफोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। इस पर काफी अच्छे ऑफर्स भी आपको दिए जा रहें हैं। आइये सबसे पहले आपको इस मोबाइल के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Oppo K10 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

इस मोबाइल में आपको 6.5-inch की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जाती है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 680 प्रोसेसर इसमें आपको दिया जाता है। इसके अलावा इस मोबाइल में आपको 8GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज प्रदान की जाती है। Oppo K10 5G स्मार्टफोन में आपको कंपनी की ओर से ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाता है। इसमें आपको 48MP का प्राइमरी शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जाता है। एंड्रॉयड 12 पर यह फोन चलता है। इस फोन में आपको फिंगरप्रिंट स्केनर की सुविधा भी दी जाती है। 5000mAh की दमदार बैटरी इसमें पॉवर के लिए दी जाती है।

Oppo K10 5G स्मार्टफोन के बेहतरीन ऑफर्स

इस फोन की कीमत 18,999 रूपये है। इस पर आपको 28% की छूट दी जा रही है। जिसके बाद आपको यह फोन 13,490 रूपये में दिया जा रहा है। यदि आप इस फोन को Federal और HSBC bank के कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट दी जाती है। इसके अलावा flipkart Axis Card से खरीद पर आपको 5 फीसदी की छूट प्रदान की जाती है। इस मोबाइल की खरीद पर आपको 5509 रूपये का डिस्काउंट कूपन अलग से दिया जा रहा है वहीं इस फोन पर आपको 12,950 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। आप इस फोन को 31 जनवरी तक इन लाभों के साथ खरीद सकते हैं।