Laptop ASUS Celeron Dual Core On Discount:  लैपटॉप ख़रीदना तो सब चाहते है लेकिन लैपटॉप 40 50 से कम में तो आने वाला नहीं है. लेकिन क्या हो अगर आपको लैपटॉप सिर्फ 10 से 20 में आ जाए तो कैसा होगा? लेकिन आप इसे गलत समझने की भूल मत कीजिएगा क्योंकि ऐसा अब रियल में होने वाला है. आज हम आपके लिए फ्लिपकार्ट का एक बहुत अच्छा ऑफर लेकर आए है. आपको जिस लैपटॉप के बारे में बताएंगे जो आपको सिर्फ 4 हज़ार रुपए है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

Flipkart पर मिल रहा है Laptop पर बंपर डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे फ्लिपकार्ट पर आसुस क्रोमबुक सेलेरॉन डुअल कोर लैपटॉप पर बंपर सेल चल रहा है. इस लैपटॉप का स्क्रीन 15.6 inch का है. इस लैपटॉप की कीमत 25,990 रुपये है. अगर आप इसे डिस्काउंट से खरीदते है तो आपको इस पर 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी. इसकी कीमत 17,990 रुपये है। पर टेंशन मत लीजिए अगर आपको ये कीमत बहुत महंगा लग रहा है तो इस पर अभी बहुत ऑफर्स लगने वाले है जिसके बाद लैपटॉप की कीमत और भी कम हो जाएगी.

ASUS Chromebook Celeron Dual Core मिलने वाले बैंक ऑफर

आपको इस लैपटॉप पर कई सारे बैंक ऑफर भी मिल रहे है. अगर आप बैंक का ऑफर पाना चाहते है तो आप फेडरल बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कीजिए. इस पर आपको 10% की छूट यानी 1,250 तक का डिस्काउंट मिलेगा. वही अगर आप इस लैपटॉप को एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर खरीदते है तो आपको इस पर 10% का छूट मिलेगा.

ASUS Celeron Dual Core Laptop पर मिल रहे एक्सचेंज ऑफर

आपको इस लैपटॉप पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. आप इस लैपटॉप को फ्लिपकार्ट से इस ऑफर के तहत खरीदते है तो आप अपने 12,300 रुपये तक बचा सकते है. लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना है कि जो भी लैपटॉप आप एक्सचेंज कराए उसकी कंडिशन अच्छी हो. इस पर आपको 12,300 रुपये तक की छूट मिल जाएगी और बैंक ऑफर के डिस्काउंट के बाद आपको ये लैपटॉप सिर्फ 4,440 रुपये का पड़ेगा.