iPhone 13 Smartphone:  लोग आज कल आईफोन के दीवाने है. आईफोन में लोगों का क्रेज़ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. अभी हाल ही में आईफोन 15 लॉन्च होने वाला है. लेकिन अगर आप आईफोन लेने का सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि अब आपको आईफोन 13 पर भी डिस्काउंट मिल रहा है. आप इस फ़ोन को एक दम आधे कीमत पर खरीद सकते है. चलिए आपको ऑफर और फीचर्स के बारे में बताते है.

iPhone 13 पर मिल रही है तगड़ी छूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे आईफोन 13 में आपको Blue कलर में मिल जाएगा. इस स्मार्टफोन में आपको 128 GB मिलेगा. आप ये स्मार्टफोन 69,900 रुपए में मिल जाएगा. आप को ये स्मार्टफोन 11% डिस्काउंट के साथ मिलेगा. ये स्मार्टफोन आपको 61,999 रुपए में मिल जाएगा. आप अगर इसे Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते है तो आपको इस पर 5% का कैशबैक मिलेगा.

आप अगर आईफोन 13 को एक्सचेंज ऑफर के जरिये खरीदते है तो इस पर आपको 20 हजार रुपए की छूट मिलेगी. बस आपको इतना ध्यान रखना है कि इस स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए. इस पर आपको 1 साल की वारंटी मिलेगी.

iPhone 13 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस iPhone 13 में आपको 6.1 Inch Super Retina XDR Display दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको डुअल कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको प्राइमरी कैमरा 12MP का मिलेगा. इस फ़ोन में आपको 12MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इस फोन में आपको A15 Bionic Chip Processor मिलता है.

आप अगर इसे फ्लिपकार्ट से लेते है तो इस पर आपको 1 साल की वारंटी मिलेगी. अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो इस पर आपको फास्ट डिलीवरी का ऑप्शन भी मिलेगा. अगर आप इसे आज ऑर्डर कर देते है तो ये कल तक आपके घर में डिलीवर हो जाएगा.