नई दिल्ली। itel P40+ Smartphone: रते को फोन बाजार में बड़ी कपनियों के बीच टेक ब्रांड आईटेल ही ऐसी कपंनी है जो शानदार फीचर्स के फोन काफी कम बजट के साथ लाती है। इसी के बीच कपंनी आईटेल ने भारत में एक और लेटेस्ट मोबाइल फोन itel P40+ लॉन्च पेश किया है। आईटेल पी40 प्लस भारत के बाजार में ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो मात्र 9 हजार की कीमत के साथ पेश किया गया है। जिसकी बैटरी 7,000एमएएच बैटरी की है। यदि आप इस कम कीमत के फोन को खरीदना चाहते है तो जाने लें इसके प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में..

Itel ने लांच किया 

itel P40+ Smartphone को कंपनी मे सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसमें 4GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। दो कलर ऑप्शन Force Black और Ice Cyan कलर में पेश हुआ itel P40+ अमेजन की सेल पर मात्र 8,099 रुपये में उपलब्ध है।

itel P40+ Smartphone के शानदार स्पेसिफिकेशन्स

itel P40+ Smartphone की खासियत के बारे में बात करे तो इसमें 720 x 1640 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है यह आईपीएस स्क्रीन है जिसपर 90हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलती है।

itel P40+ Smartphone रैम और स्टोरेज

itel P40+ Smartphone की रैम को देखे तो इस फोन में 4जीबी वचुर्अल रैम +इंटरनल 4जीबी रैम के साथ मिलकर 8GB रैम मिलती है। फोन में 128GB स्टोरेज प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर लॉन्च हुआ है जो Unisoc T606 आक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करता है।

itel P40+ Smartphone की कैमरा क्वालिटी

itel P40+ Smartphone की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो .ह फोन दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल और सेकेंडरी एआई लेंस मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह स्मार्टफोन 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है।

itel P40+ Smartphone की बैटरी

इस फोन को लंबे समय तक पावर देने के लिए 7,000mAh की बैटरी दी गई है। इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए फोन को 18वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस किया गया है।