नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के हर कलाकार का किरदार बेहद ही सराहनीय रहा है। जिसके चलते यह शो लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाया हुआ है। एक ही छत के नीचे रह रहे तारक मेहता शो के कलाकारों ने अपने किरदार को बाखूबी निभाकर एक अच्छे पड़ोसी होने की मिसाल दी है। इस शो के कलाकारों के ऑनस्क्रीन लाइफ के बारे में जानने के बाद अब दर्शक किरदारों की रियल लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते है।

अय्यर की पत्नी की खूबसूरती को लेकर चर्चा 

इन दिनों तारक मेहता शो के अय्यर अपनी होने वाली पत्नी की खूबसूरती को लेकर चर्चा में बने हुए है। तारक मेहता शो के कपल्स में अय्यर और बबीता जी की जोड़ी को फासं ने काफी पसंद किया है। लेकिन इन दिनों इस शो के अय्यर की होने वाली वाइफ की खूबसूरती के सामने बबीता जी भी फेल होते नजर आ रही हैं।

अय्यर की पत्नी का लुक

तारक मेहता शो के अय्यर तनुज महाशब्दे अपनी होने वाली पत्नी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है। खूबसूरती के मामले में बबिता जी भी उनके सामने पानी भरते नजर आती है।

अय्यर की पत्नी के हॉटनेस ने मचाया तहलका

तारक मेहता शो के अय्यर उर्फ़ तनुज महाशब्दे की होने वाली वाइफ भले ही छोटे पर्दे से कोसो दूंर है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी कातिलाना अदाएं फैसं को दिवाना बना देती है।  इन दिनों तनुज महाशब्दे असल जिंदगी में किसी खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं जिससे जल्द ही शादी होने वाली हैं। लेकिन तनुज महाशब्दे ने अपनी पत्नि के नाम का खुलासा अभी तक नही किया है। ना ही उन्हें कैमरे को फेस करते देखा गया है।