Amitabh Bachchan: सदी के अमिताभ बच्चन को आज कौन नहीं जानता है. उनकी वजह से उनकी पूरी फैमिली फेमस हो गयी है. वैसे तो अमिताभ बच्चन कई सारे चीज़ो को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है. आज एक बार फिर से अमिताभ सुर्ख़ियों में है. इस बार ना तो वो अपने फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में है और न ही किसी और कारण को लेकर. इस बार वो सुर्ख़ियों में अपनी भतीजी को लेकर है. कहा जा रहा है उनकी भतीजी दिखने में काफी खूबसूरत है. उनकी ख़ूबसूरती की तुलना कई सारे एक्ट्रेस से होती है. यही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी की अमिताभ बच्चन की भतीजी की ख़ूबसूरती की तुलना ऐश्वर्या रॉय से की जाती है.

अभी हाल ही में उनका एक फोटो इंटरनेट पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. जिन्होंने भी इन्हे देखा है वो सब इनके दीवाने ह गए है. उनकी फोटो किसी हीरोइन की तरह वायरल हो रही है. उनकी फोटो पर लोग खूब प्यार लुटा रहे है.

अमिताभ बच्चन की भतीजी

अमिताभ बच्चन की भतीजी का नाम नैना बच्चन है. बता दें कि नैना बच्चन ने बहुत ही धूमधाम के साथ कुणाल कपूर के शादी की है. इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते है. अभी हाल ही में कुणाल कपूर अपनी खूबसूरत पत्नी नैना बच्चन को लेकर एक इवेंट में आए थे. नैना ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी. उस में वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. ख़ूबसूरती के साथ साथ नैना की अदा भी कुछ कम नहीं थी.

image 74