Sell 20 Rupee Note: अगर आपके पास भी ₹20 का यह सीरियल नंबर वाला नोट रखा है. तो आप रातों रात अमीर बन सकते हैं. जी हां दोस्तों अब अमीर बनने का सपना आप भी सच कर सकते हैं. आपको मेहनत करने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी. सिर्फ आपको घर में बैठे-बैठे आपने ₹20 का गुलाबी वाला नोट बेचना है. और लाखों रुपए आप हाथों-हाथ पा सकते हैं.

दरअसल इंटरनेशनल मार्केट में इन दिनों नोट खरीदने और बेचने की प्रक्रिया बड़ी तेजी पर है. इसी प्रक्रिया का हिस्सा आप भी बन सकते हैं. और आप भी अपने ₹20 के नोट को ऑनलाइन बेचकर. लाखों रुपए कमा सकते है. लेकिन अपने ₹20 के नोट को बेचने से पहले, आपको कुछ बातों का ध्यान रखना बेहद ही जरूरी होगा. क्योंकि अगर आपके नोट में वह चीजें नहीं है, जो इंटरनेशनल मार्केट में मांगी जा रही है. तो आप अपने नोट को नहीं बेच सकते.

दरअसल इस ₹20 के नोट में कुछ खूबी होना बेहद ही जरूरी है. तभी आप इसे ऑनलाइन बेच सकते हैं. आइए नीचे खबर में वो खूबी भी बता देते है.

₹20 रुपए के नोट की खूबियां

अगर आपके पास भी ₹20 का नोट है. तो आप इसपर चेक कीजिए क्या यह ₹20 का नोट आपके पास जो रखा हुआ है. वह हल्का गुलाबी कलर का है. और साथ ही साथ इस नोट पर सीरियल नंबर 786 दे रखा है. और यह सीरियल नंबर आखिर वाला नंबर होना चाहिए. यानी नोट के आखिर नंबर 786 सीरियल नंबर होना चाहिए. तभी आपका नोट अनोखे और यूनिक नोटों की लिस्ट में शामिल हो जाएगा. और आप इसे इंटरनेशनल मार्केट में ऑनलाइन वेबसाइट पर बेच सकते हैं.

यहां बेचें अपना नोट

अगर आपके पास भी ऊपर बताई गई, खूबी वाला ₹20 का पिंक कलर का नोट है. तो बिना देरी किए, आप इसे ऑनलाइन बेच सकते हैं. ऑनलाइन वेबसाइट जैसे कि coinbazar या फिर Quikr पर बेच सकते है.

सबसे पहले तो आपको वेबसाइट पर जाकर विजिट करना होगा. उसके बाद होम पेज ओपन हो जाएगा.

अब आपको यहां पर सेलर के तौर पर अपना पंजीकरण करवाना होगा.

पंजीकरण में आप अपना नाम, अपना ईमेल आईडी और अपना संपर्क नंबर डाल दें.

इसके बाद आप अपने ₹20 के पिंक कलर की नोट की विशेषताएं बताते हुए, वहां पर ₹20 रुपए के नोट की फोटो भी डाल दें.

अब आपके पास खुद ब खुद उन लोगों की कॉल आना शुरू हो जाएगी. जिन भी लोगों को आपका ₹20 का पिंक कलर वाला नोट खरीदना होगा. आप उनसे बात कर अपने नोट की लाखों की कीमत पा सकते हैं.