आज के समय में साउथ की फिल्म बॉलीवुड फिल्मों से भी ज्यादा अच्छी कमाई कर रही हैं और लोग इनको खूब पसंद भी करते हैं। इसी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका मोहन ने ‘डॉक्टर’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, और साल 2021 में उन्होंने शिवकार्तिकेयन के साथ एक्टिंग की थी।

लेकिन बताया जाता है कि प्रियंका मोहन ने साल 2017 में ‘टिक टोक’ नाम की एक तमिल फिल्म साइन की थी और अब इस फिल्म के निर्माता ने पुलिस में इसका एक मामला दर्ज कराया था।

फिल्म निर्माता ने शिकायत दर्ज कराई
बता दें कि ‘टिक टोक’ फिल्म निर्माता ने चेन्नई में पुलिस आयुक्त कार्यालय में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में निर्माता ने दावा किया कि उन्होंने अभिनेत्री प्रियंका मोहन के साथ साढ़े तीन करोड़ रुपये में फिल्म ‘टिक टोक’ बनाई थी और उसके बाद ही वो दूसरी फिल्मों में एक्टिंग करके फिल्म निर्माता ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि, फिल्म से कुछ सीन हटाने से उनको काफी नुकसान उठाना पड़ा था।

लेकिन जब फिल्म दिसंबर 2023 में डीएसआर फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुई तो निर्माता यह देखकर हैरान रह गए थे। इस फिल्म में प्रियंका मोहन के 20 मिनट के सीन को बिना निर्माता को बताए हटा दिया गया था, जिसके कारण फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।

निर्माता को हुआ साढ़े तीन करोड़ रुपये का नुकसान
ऐसे में निर्माता को साढ़े तीन करोड़ रुपये का नुकसान झेलना पड़ा था और फिल्म के सफल ना होने का दोषी डीएसआर फिल्म्स को बताया था। इसके बाद निर्माता ने पुलिस में इसकी कंप्लेन कर दी और नुकसान पहुंचाने के लिए डीएसआर फिल्म और कंपनी के मास्टर इंजीनियर दिनेश के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

टिकटॉक फिल्म से हटाए बेडरूम सीन्स
पुलिस ने टिकटॉक के मेकर से हटाए गए दृश्यों के बारे में पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि प्रियंका मोहन ने कहा था कि बेडरूम और अंतरंग सीन वाले 2 गानों को हटा दिया गया हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है क्योंकि निर्माता को संदेह है कि एक्ट्रेस प्रियंका मोहन ने फिल्म पब्लिशिंग हाउस से संपर्क किया था और ‘टिक टोक’ के ग्लैमर सीन को हटा दिया था। प्रियंका ने शुरुआती दिनों में पारिवारिक हीरोइन के रूप में काम किया था और अब इस तरह के सीन को करने के बाद उनकी इमेज पर बुरा असर पड़ेगा, और इसीलिए ही उन्होंने फिल्म से ऐसे सीन को हटवा दिया था।