Haryanvi Dancer Sunita – हरियाणवी गाने और हरियाणवी डांस इतनी तेरी से भारत भर में लोकप्रिय हो रहे हैं कि आजकल लोग शादी विवाह या कुछ अन्य कार्यक्रमों में इस तरह के डांस को प्राथमिकता दे रहे है। हरियाणा की बहुत सारी डांसर तेरी से सोशल मीडिया पर पॉपुलर होती जा रही है। सबसे प्रचलित डांसर के रूप में हम सपना चौधरी को जानते हैं लेकिन उनके डांस को आजकल लोग थोड़े मर्यादा में देखते है। दूसरी तरफ सुनीता बेबी नाम की हरियाणवी डांसर इतनी अधिक पॉपुलर हो गई है और उनके डांस में भीड़ और डांसर दोनों ही सारी हदें पार कर देती है।

आपको बता दे हरियाणा में सपना चौधरी के बाद अब सुनीता बेबी के डांस का खुमार चढ़ा हुआ है। इनका डांस हर किसी को पानी पानी कर देता है। हाल ही में सुनीता बेबी का एक डांस शो हुआ था जो हरियाणा में काफी पॉपुलर रहा है। लोग उनके डांस के कुछ इस कदर दीवाने हुए हैं कि हर कोई खुशी से झूमता हुआ नजर आ रहा है।

Haryanvi Dancer Sunita Baby

हरियाणा में सुनीता बेबी का डांस इतनी तेजी से पॉपुलर हो रहा है कि अब लोग सोशल मीडिया पर इनका डांस ढूंढ रहे है। इनकी हॉट फिगर और जबरदस्त डांस किसी को भी पानी पानी करने के लिए काफी है। अब आलम यह हो गया है कि इनका डांस सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि कुछ कहा नहीं जा सकता है।

सपना चौधरी के बाद हरियाणा से सुनीता बेबी एक नई पॉपुलर डांसर के रूप में निकलने वाली है। आपको बता दे ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि जब भी सुनीता बेबी का डांस होता है तो भीड़ आपे के बाहर हो जाती है।

Must Read

सुनीता बेबी का जबरदस्त हरियाणवी डांस

हाल ही में यूट्यूब पर एक सुनीता बेबी का डांस अपलोड हुआ है। इस डांस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के चैनल से अपलोड किया गया है। इस जबरदस्त वीडियो में आपको सुनीता बेबी को हरे कलर की सूट में डांस करते हुए देख रहे है। इसमें उनका जबरदस्त फिगर दिख रहा है और कमर मटकता हुआ यह डांस किसी को भी उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है।

इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके है। लोग उनके इस वीडियो पर खूब सारे कमेंट भी कर रहे हैं और सुनीता बेबी तेजी से अपने खूबसूरत अंदाज और जबरदस्त डांस मूव के कारण पॉपुलर हो रही है। अगर आप भी एकदम गरम होने वाला हॉट डांस देखना चाहते हैं तो आपको सुनीता बेबी का ईयर डांस जरूर देखना चाहिए इसमें उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस नजर आ रही है।