आज के समय में भोजपुरी गाने हर जगह धमाल मचा रहे हैं, गानों और फिल्मों के साथ लोग अब भोजपुरी स्टार्स को भी फॉलो करते हैं। आपने सोशल मीडिया पर अक्सर लोगों को भोजपुरी गानों में रील बनाते देखा होगा, जो कि काफी ट्रेंड भी करते हैं।

फिलहाल दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘मन बड़ा करता’ का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे के साथ सुहागरात की सेज पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Girada Parda | Aayee Milan Ki Raat | #DineshLalYadavNirahua, #AmrapaliDubey | #Bhojpuri Video Song

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली का ये रोमांटिक गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘आई मिलन की बेला’ का है। भोजपुरी सिनेमा में इस फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया था और ये मूवी काफी हिट गई थी।

वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली जिस भी फिल्म या गाने में एक साथ आते हैं तो उसका सुपरहिट होना तय माना जाता है। इन दोनों स्टार्स ने अब तक कई गानों और फिल्मों ने काम किया है और वे सुपरहिट भी रही हैं।

Man Bada Karata #VideoSong || #DineshLalYadavNirahua, #AmrapaliDubey || Aayee Milan Ki Raat

इस गाने के वीडियो की बात करें तो लोग इसको देखकर लोग खूब कमेंट करके आम्रपाली दुबे-निरहुआ की जोड़ी पर अपना प्यार लुटा रहे हैं और उनकी एक्टिंग की खूब सराहना कर रही है।

इन दोनों स्टार्स का एक और गाना ‘मन बड़ा करता’ भी खूब वायरल हो रहा है। दोनों का ये गाना भी रोमांटिक है, इसके लिरिक्स के साथ म्यूजिक भी काफी अच्छा है, जो कि एक भोजपुरी फिल्म ‘आई मिलन की बेला’ का है। जिसको यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है। इसमें निरहुआ, आम्रपाली के साथ रात के अंधेरे में खेत में रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि गाने के लिरिक्स इंदु राज ने लिखे हैं, तो वहीं इसको आवाज निरहुआ और इंदु सोनाली ने दी है। जिसके वीडियो पर फैंस खूब कमेंट करके अपना प्यार लुटा रहे हैं। किसी फैन ने लिखा ‘आई लव यू निरहुआ जी’ तो दूसरे फैन ने लिखा ‘निरहुआ जी यू आर द बेस्ट’। इसके अलावा कुछ फैंस निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं।