Realme ने हाल ही में एक शानदार स्मार्टफोन को लांच किया है, जिसमें कंपनी ने 200MP का धांसू कैमरा, 67W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे कमाल के फीचर्स दिए हैं। जिसका नाम कंपनी ने Realme 11 Pro Plus 5G रखा है। इसके लांच होने के बाद कई स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां घबरा रही हैं।

इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी iPhone के भी छक्के छुड़ा देगी। भारतीय बाज़ारो में रोजाना स्मार्टफोन कंपनियां एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए और अपनी सेल बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच कर रहे हैं।
ऐसे में Realme कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को मार्केट में लांच कर दिया है। तो चलिए अब आपको Realme 11 Pro Plus स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं-

Realme 11 Pro Plus 5G स्मार्टफोन की खासियत:
Realme 11 Pro Plus स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें 6.7 इंच की Full HD PLus AMOLED Display के साथ 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसके अलावा नए 5G स्मार्टफोन में बेहतरीन टेक्नोलॉजी फीचर्स और शानदार डिजाइन के साथ Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इस फोन को MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर के साथ बाजार में पेश किया गया है।

Realme 11 Pro Plus 5G स्मार्टफोन का कैमरा
Realme के इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें 200 mp का दमदार प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ 8mp का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2mp का अकॉर्डिंग लेंस दिया गया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसके फ्रंट में 32 mp का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Realme 11 Pro Plus 5G स्मार्टफोन की बैटरी
Realme के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है इसके साथ ही आपको 67W का चार्जर सपोर्ट भी दिया है। जो कि इस स्मार्टफोन को मात्र 30 मिनट में चार्ज कर सकता है।

Realme 11 Pro Plus 5G Smartphone की कीमत
Realme के इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है।