आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में काफी पॉपुलर माना जाता है। काफी हिट फ़िल्में दी हैं। लोग इन्हें देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इन दोनों ने साथ में करीब 30 से ज्यादा फ़िल्में की है।फिलहाल इस जोड़ी का एक गाना काफी पॉपुलर हो रहा है और लोग इस गाने पर अपना खूब प्यार लुटा रहें हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर इन दोनों की बड़ी फैन फॉलोइंग है। अतः इनका कोई भी गाना सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। वर्तमान में इस जोड़ी का करेला मन पट’ (Karela Man Pat Jayi) गाना काफी देखा जा रहा है। इस गाने में दिखाई कई रोमांटिक केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

जबरदस्त रोमांस को पसंद कर रहें हैं लोग

इस वीडियो गाने में आम्रपाली और निरहुआ के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है। खुले आसमान के नीचे और तूफानी बारिश के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री का सीन वाकई देखने लायक हैं। वीडियो में आप आम्रपाली को ग्रीन कलर की साड़ी और गोल्डन कलर की चोली में देख सकते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की यह जोड़ी खुले मैदान में जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आती है।

Karela Man Pat Jayi - #DINESH LAL YADAV #AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI SONG

लोग शेयर कर रहें हैं वीडियो

इस वीडियो को क़ाफी ज्यादा देखा जा काफी लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं। इस वीडियो को अब तक 10,937,363 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग इस वीडियो को बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। फिल्म AASHIK AAWARA से इस गाने को लिया गया है। Rajesh-Rajneesh ने इस गाने को संगीत में बांधा है तथा प्यारे लाल यादव ने इसके बोल लिखें हैं।