Jio 5G Smartphone हाल ही में जिओ की कंपनी ने ग्राहकों को एक बहुत बड़ी खबर दी है। ऐसे सभी लोग जो अपने लिए बेहतरीन 5G कनेक्टिविटी का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं उनके लिए यह एक बेहतरीन समय हो सकता है।

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत सारे अनोखे फीचर्स और बेहतरीन स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा आपको जबरदस्त कैमरा और लाजवाब बैटरी भी दी जा रही है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो जिओ का यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। 

Jio 5G Smartphone Camera Quality 

जिओ की तरफ से लांच किया जा रहे इसमें 5G स्मार्टफोन में आपको बहुत सारे अनोखे फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी की तरफ से इसके कैमरा स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी साझा कर दी गई है। दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा दिया जा रहा है वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

Must Read

बैट्री बैकअप भी है लाजवाब 

कंपनी ने इसके बैटरी क्वालिटी की भी पूरी जानकारी दे दी है। साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 7000 mAh की शानदार बैटरी के साथ-साथ 10 वाट का बेहतरीन फास्ट चार्ज दिया जाएगा। एक बार 100% चार्ज करने के बाद आप इस फोन को लगातार दो दिनों तक अच्छे से इस्तेमाल कर सकते हैं। ग्राहकों में इसके बैटरी क्वालिटी को लेकर बहुत अच्छे रिव्यूज मिले हैं। 

स्टोरेज की भी दी जा रही सुविधा

Jio की तरफ से लांच किए गए इस नए स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन स्टोरेज क्वालिटी भी दी जा रही है। दी गई जानकारी के मुताबिक इसमें आपको दो वेरिएंट मिलेंगे। इसका पहला वेरिएंट आपको 4GB का RAM और 128 GB का इंटरनल स्टोरेज देने वाला है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इसके दूसरे वेरिएंट में आपको 8GB का राम और 256 बीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है। आपको बता दे स्टोरेज के अनुसार कीमत में कोई फर्क नहीं पड़ेगा।