OnePlus Nord 3: स्मार्टफोन फीचर्स के मामले और कीमत बजट में होना चाहिए. अगर आप को ये दोनों चीज़ एक स्मार्टफोन में मिल गयी तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता. अगर आप भी कोई स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम OnePlus Nord 3 है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का डाइमेसिटी 9000 प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच एमोलेड डिस्पले दिया गया है. इन सब के साथ आपको इस स्मार्टफोन में वाई-फाई 6, 5जी, 4जी एलटीई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.3, ब्लूटूथ 5.3 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे धाकड़ फीचर्स दिए गए हैं.

कैमरा और बैटरी

बात अगर इस OnePlus के स्मार्टफोन में मिलने वाला कैमरा की करें तो आपको इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. यही नहीं आपको इसमें OIS सपोर्ट और Sony IMX890 सेंसर दिया गया है. बात यही खत्म नहीं होती आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलता है. फ्रंट के कैमरा की करें तो आपको इसमें 16 मेगापिक्सल का है. इस स्मार्टफोन में पवार के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है और इसी के साथ 80W SuperVOOC चार्जिंग मिलता है.

कलर ऑप्शन और कीमत

सबसे पहले आते है कलर ऑप्शन पर. आपको इस स्मार्टफोन में मिस्टी ग्रीन और टेम्पेस्ट ग्रे कलर का ऑप्शन मिलता है. यह स्मार्टफोन आपको एक नहीं बल्कि 2 वेरिएंट में मिल जाएगा. सबसे पहला वेरिएंट आपको 8GB+128GB मिलेगा जिसकी कीमत 33,999 रुपये है. वही दूसरा वेरिएंट 16GB+256GB की कीमत 37,999 रुपये में मिल जाएगा.