नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के गानें आज के समय में पूरी दुनिया में पसंद किए जा रहे हैं। लोग इन गानों पर रील्स बनाते तो कुछ शादियों में झूमते थिरकते नजर आ रहे है। ऐसा ही एक भोजपुरी फिल्म का गाना  सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें भोजपुरी फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली सुपरस्टार निरहुआ के साथ रोमांस का भरपूर मजा लेते नजर आ रही है। इस जोड़ी ने इस गाने में रोमांस की सारी हदें पार कर दी है जिसके चलते यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

 निरहुआ और आम्रपाली का वायरल वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी नंबर 1मानी जाती है। इनकी करीबियों को देख लोग इन्हे असल में हस्बैंड वाइफ मानते है। इस वीडियो में भी कुछ सी तरह का रोमांस देखने को मिल रहा है। वायरल हो रहे इस गाने में आम्रपाली हरे रंग का सूट पहने नजर आ रही है। जिसमें वो अपने बोल्ड लुक से कहर बरपा रही है। उनका रोमांस सारी हदें पार कर रहा है।

Muhe Pe Atak Jata | Full HD Song | Nirahua Rickshawala- 2 | Nirahua | Aamrapali

वायरल हो रहे गाने के बोल मुझ पे अटक जाता है। यह गाना 3 साल पहले लॉन्च किया गया है। इस गाने को निरहुआ इंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था आप भी इस वीडियो वीडियो इस यूट्यूब पर देख सकते हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में बताते है।