Aarti Bhoriya: डांसर तो कई सारे है लेकिन अभी हाल ही में इसी बीच एक और डांसर उभर रही है. इस डांसर का नाम है आरती भोरिया है. इन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हो रही है बल्कि बहुत सारी वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

अभी हाल ही में इनकी एक वीडियो बहुत ह तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस वायरल वीडियो में उनका डांस ऐसा है जिससे आपके होश उड़ जाएंगे. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है और दिखाते है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक और वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को Desi Live नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को आज से 4 साल पहले अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो में आरती ने पिंक कलर के सूट में नज़र आ रही है.

इस वायरल वीडियो में वो हरियाणवी गाने पर डांस करती हुई नज़र आ रही है. इस वायरल वीडियो में आपको उनका डांस भी हैरान कर देगा. इस वायरल वीडियो में आरती लैला मैं लैला गाने पर डांस कर रही है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

Aarti Bhoriya ने किया Stage तोड़  dance  Aarti Bhoriya का   सेक्सी dance desi Live