Gori Nagori dance video viral: गोरी नागोरी ने अच्छे अच्छे डांसर के छक्के छुड़ा दिए है. अभी हाल ही में इनकी एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी गोरी नागोरी को पसंद करने लग जाएंगे. इस वायरल वीडियो में वो स्टेज शो कर रही है. ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन लोग इसे काफी पसंद कर रहे है.

गोरी नागोरी अब ऐसे स्टेज शो बहुत कम करती है. इस का सबसे बड़ा कारण है बिग बॉस है. बिग बॉस ने जैसे सपना चौधरी की जिंदगी बनी थी वैसे ही गोरी नागोरी की जिंदगी भी बदल चुकी है. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देख आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को desi dancer Anita gurjari sawa नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. यही नहीं इस वायरल वीडियो में गोरी नागोरी ने लाल रंग का लहंगा चोली पहना हुआ है.

इस वायरल वीडियो में गोरी नागोरी स्टेज पर ठुमक ठुमक कर डांस कर रही है. इस वीडियो को लाखों में लाइक मिला है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी खुद को डांस करने से रोक नही पाएंगे. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.