हरियाणा डांस इंड्रस्टी में आज सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है। लाखों में इनके फैंस हैं। इनके जबरदस्त डांस को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो को भी देखते हैं। सपना चौधरी का जबरदस्त डांस देखकर अक्सर दर्शक बेकाबू हो जाते हैं और मदहोश होते देखे जाते हैं। इसी कारण आज के समय में सपना चौधरी डांस इंड्रस्टी में नंबर 1 पर स्टैंड कर रहीं हैं।

जबरदस्त डांस को पसंद करते हैं लोग

सपना चौधरी का जबरदस्त डांस देखना भी अपने में बड़ी बात है। इनके लटके झटके देख दर्शक खुद ही डांस करने को मजबूर हो जाते हैं। सपना चौधरी के डांस को सोशल मीडिया पर भी काफी देखा जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनकी वीडियो को देखते हैं। इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है की सपना चौधरी को पब्लिक कितनी पसंद करती है।

दर्शकों से उड़ाया गर्दा

सपना चौधरी के डांस को देखकर दर्शक झूमने पर मजबूर होते देखे जाते हैं। काफी लोग मदहोश हो कर डांस करने लगते हैं। कई बाबर बुजुर्ग लोगों को भी सपना चौधरी के प्रोग्राम में डांस करते देखा गया है। सपना चौधरी के डांस मूव्स इतने जबरदस्त होते हैं की उनको देखते ही दर्शक गर्दा उड़ाने पर मजबूर हो जाते हैं।

Tu Cheej Lajwaab | तू चीज लाजबाब | Pardeep Boora & Sapna Chaudhary |  Haryanvi Video Song

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें की वर्तमान समय में सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। उनके डांस मूव्स को देखकर लोग मदहोश नजर आ रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग उनके इस डांस वीडियो को पसंद कर रहें हैं और शेयर भी कर रहें हैं। गले में काला दुपट्टा डालकर सपना चौधरी बेहतरीन डांस करती नजर आ रहीं हैं।