Argentinean Love Story: कहते है प्यार में पड़ा इंसान कुछ भी करने को तैयार रहता है. इस बात का सीधा सादा एक्साम्प्ल तो आप सब देख ही रहे है. आज कल हर जगह से प्रेमी जोड़ों की अजीबोगरीब कहानियां सामने आ रही है.

एक ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है जहाँ हजारों किलोमीटर दूर प्रेमी प्रेमिका से मिलने पहुंचा और तब कुछ ऐसा हुआ कि उसकी जिंदगी बही दल गई. ये प्रेम कहानी तो ऐसी है जिससे एक शार्ट मूवी बनाई जा सकती है.ये कहानी इस बार भारत की नहीं बल्कि अर्जेंटीना की है.

अर्जेंटीना की कहानी

ये कहानी है अर्जेंटीना के रहने वाले क्रिस्टियन और इंग्लैंड की रहने वाली रिबका की. इन दोनों के देशों के बीच करीब 11160 किलोमीटर की दूरी है. असल में ये दोनों कभी एक दूसरे से नहीं मिले थे. लेकिन किस्मत में उनका मिलना लिखा था. दरअसल 29 साल के क्रिस्टियन और 27 साल की प्रेमिका रिबका की प्रेम कहानी अब वायरल हो रही है.

एक रिपोर्ट के हिसाब से इन दोनों की पहली मुलाकात करीब 9 महीने पहले हुई थी. तब क्रिस्टियन एक क्रूज पर गिफ्ट शॉप चलाते थे. इत्तेफाक से वहां रिबका हॉली डे मनाने गई थीं. उनकी छुट्टियां खत्म हुईं तो जोड़ी बिछड़ गई. वापस कुछ महीने बाद क्रूज इंग्लैंड में रुका तो दोनों फिर मिल गए. इसी तरह कुल 11दिन एक साथ बिताने के बाद दोनों ने इस जुदाई से बचने के लिए जिंदगी भर साथ रहने का फैसला किया. इन दोनों ने फौरन शादी का प्लान बना लिया.

क्रिस्टियन बताते है की उनकी गर्लफ्रेंड के घरवाले इस रिश्ते को मानने के लिए तैयार नहीं थे. इसलिए उन्होंने इंग्लैंड में शिफ्ट होने का फैसला किया.हालांकि बाद में इन दोनों ने जैसे तैसे अपने घर वालों को मना ही लिया.