सपना चौधरी बेहद ही ख़ूबसूरत अदाकारा है। हरियाणा में रागिनी प्रोग्राम से शुरुआत करने वाली सपना किसी परिचय की मोहताज नहीं है। बिग बॉस में भी टॉप लेवल तक पहुंची थी। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए हर कोई शो का इन्तजार करता है। सपना चौधरी के किसी भी डांस में फूहड़ता नहीं है। फिर सपना की बोलती आँखे किसी को भी अपना बना लेती है। सपना चौधरी के चेहरे के इम्प्रैशन से बूढ़े भी दिल हार बैठते हैं। सपना चौधरी की अदाएं आज भी दिलों में घंटियां बजा देती है।

सपना चौधरी, हरियाणवी डांस और संगीत की एक चमकती हुई सितारा हैं, जिन्होंने अपने परफार्मेंस से देश भर में प्रशंसकों का दिल जीता है। उनका अद्वितीय डांस स्टाइल और जबरदस्त स्टेज प्रेजेंस ने हरियाणा की सीमाओं को पार कर, भारत के कोने-कोने में उन्हें लोकप्रिय बना दिया है।

sapna choudhary latest Album

सपना का डांस न केवल मनोरंजन का स्रोत है, बल्कि यह हरियाणवी संस्कृति और परंपरा को भी प्रमोट करता है। उनके वीडियो और लाइव शोज बहुत ज्यादा कराए जाते हैं, और उनकी लोकप्रियता उन्हें न केवल एक कलाकार बल्कि एक युवा प्रेरणा के रूप में भी स्थापित करती है।

सपना चौधरी का नाम आज हरियाणवी कला और संस्कृति का पर्याय बन चुका है। नए गाने हों या पुराने डांस परफॉर्मेंस, सपना चौधरी तब भी सुपरहिट थीं और आज भी उतनी ही फेमस हैं। आज के समय में सपना कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं और कई गाने तो खुद से ही प्रोड्यूस कर रही हैं, लेकिन आज हम जिस डांस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं वो काफी समय रहले का है।

Sapna Choudhary Dance

उस समय सपना चौधरी को रागिनी कंपटीशन के मंच पर धमाल मचाने के लिए जाना जाता था। उन्होंने अपने टैलेंट से हरियाणवी लोक गीतों और इस लोक कला को दुनिया भर में पहचान बनाई है। सपना का ये वीडियो 7 साल पुराना है, जिसमें वह ‘बहू जमींदार’ गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। बता दें कि इस वीडियो को ‘मोहम्मद साजिद’ नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया था।

सपना चौधरी ने धमाल मचा दिया || Viral Dance || क्या आपने सपना की ऐसी मस्ती देखी है || New Song 2020

इस वीडियो में सपना चौधरी ने जिस गाने ‘बहू जमींदार की’ पर परफॉर्म किया हैं उसको शीनम कैथोलिक और मुकेश फौजी ने गाया है। इस गाने के बोल को अजय हुडा ने लिखा हैं और उन्होंने ही इस गाने के म्यूजिक वीडियो को भी तैयार किया है।

Sapna choudhari का सबसे सुपर हिट डांस | सब भूल जाओगे डांस देख कर | Sapna Latest Haryanvi Dance 2024

sapna choudhary latest dance video

Sapna Dance :- ठाडा भरतार_Thada Bhartar_Sapna Chaudhary I Sapna Live  performance I Sonotek Masti