Nirahua And Monalisa:देखा जाए तो आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे बेस्ट माना जाता है लेकिन मोनालिसा एक ऐसी एक्ट्रेस है जो किसी भी एक्टर के साथ फिट हो जाती है. ऐसे में लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते है. उनकी सुंदरता और उनके अदा पर लगभग सब लोग फ़िदा है.

अभी हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको निरहुआ और मोनालिसा की जोड़ी दिखाई देगी. ये दोनों सुपरस्टार कुछ ऐसा धमाल मचा रहे है जो आज सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है और इसके बारे में बताते है.

Nirahua And Monalisa Video Viral

मोनालिसा इस वायरल वीडियो में साड़ी पहनी नज़र आ रही है. इस वायरल वीडियो में वो काफी ज्यादा सुंदर नज़र आ रही है. जी हाँ इस वायरल वीडियो में वो निरहुआ के साथ रोमांस कर रही है. दोनों घर की सीढ़ियों पर रूम में हर जगह रोमांस कर रहे है. ये दोनों जिस गाने पर रोमांस कर रहे है उस गाने का नाम है प्यार वाली बात होखे द अ.

इस वायरल वीडियो को SRK MUSIC नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. अगर आपको लग रहा है की ये गाना नया है तो नह ये गाना काफी पुराना है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

Dinesh Lal Yadav "Nirahua", Monalisa | Bhojpuri Movie Song | Pyar Wali Baat Hokheda