Nokia 1100 Nord Mini: Nokia के कई सारे स्मार्टफोन है. इस कंपनी की लगभग सभी स्मार्टफोन बहुत ज्यादा चर्चे में है. अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है. ये स्मार्टफोन थोड़ा अलग है. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia 1100 Nord Mini.इसमें दिए जाने वाले फीचर्स आपको पहली बार में ही पसंद आ जाएंगे. इस स्मार्टफोन का कैमरा भी काफी अलग है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

Nokia 1100 Nord Mini में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स दमदार मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 2k रेजोल्यूशन वाली 3.7 इंच की स्क्रीन दी जाती है. आपको इसी स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज का दिया गया है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो गेमिंग करते है तो ये स्मार्टफोन गेमिंग के लिए बहुत ही अच्छा है. आपको इसमें दिया गया है प्रोसेसर भी दमदार जय. ये स्मार्टफोन में एंड्रॉयड वर्जन 13 पर ऑपरेट करने में सक्षम है.

कीमत

आपको इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है. यही नहीं 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6200mah की बैटरी भी दी गयी है. ऐसे में अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये मौका बहुत ही अच्छा है. आप इसे खरीद सकते है.