HERO कंपनी की बाइक मध्य वर्गों के लिए खासकर बनाई जाती है, क्योंकि यह बाइक सब सस्ते दामों में अच्छी क्वालिटी और आकर्षक डिजाइन बना कर देती है। यह कंपनी खासकर अपनी बाइक में माइलेज पर बहुत ज्यादा ध्यान देती है जिनके कारण हीरो कंपनी की लगभग हर एक बाइक मे आपको माइलेज काफी अच्छी देखने को मिलेगी। यही सब बातों को लेकर हीरो कंपनी की बाइक मध्यम वर्ग के लोगों में काफी प्रचलित रही है।

बहुत से ऐसे व्यक्ति हैं, जो ज्यादा महंगी कंपनियों की बाइक खरीद नहीं कर पाते हैं। उन्ही सब लोगों के लिए हीरो कंपनी अपनी सस्ती बाइकों को बेचकर इन लोगों का सपना पूरा करते हैं। ऐसे में अगर आपके पास भी कोई बाइक नहीं है, और आप एक बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं तो, भैया बिल्कुल भी देर ना करें आप भी एक एक्स शोरूम कीमत वाले बाइक को बहुत ही सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

Hero Splendor Plus Xtec इंजन और माइलेज

यह बाइक खासकर अपने इंजन और माइलेज के लिए ही मार्केट में टिक पाती है, इस बाइक में आपको 1 लीटर में लगभग 83.2 किलोमीटर तक का माइलेज देखने को मिलता है। वहीं अगर इसके इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको 97.2cc, BS6 के साथ 8.02ps पावर और 8.05nm का टॉर्क देखने को मिलता है, जो इस सेगमेंट के हिसाब से देखा जाए तो काफी अच्छा है।

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत

अगर आप इस बाइक को डायरेक्ट शोरूम करना चाहेंगे तो जो आपको कभी महंगी पड़ सकती है यह आपको लगभग 85 से 95,000 रुपए तक एक्स शोरूम की कीमत में देखने को मिलेगी। वहीं अगर आप इस बाइक को सेकंड हैंड के रूप में खरीदने हैं जो की काफी अच्छी कंडीशन में है ऐसे में आपको यह बाइक मात्र 24 से 25,000 रुपए में देखने को मिल सकती है।

कहां से खरीदे यह बाइक

अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं आप इसे ई–वे वेबसाइट पर जाकर आसानी से खरीद पाएंगे जिसकी कीमत मात्र 24,000 रुपए रखी गई है, जो एक्स शोरूम कीमत से काफी कम है। इस बाइक को ई–बे वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई फोटो के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। आप इस बाइक को ऑनलाइन के जरिए भी खरीद सकते हैं।