The Boring Phone नोकिया भारत में अब तक की सबसे पुरानी और बेहतरीन मोबाइल फोन कंपनी मानी जाती है। थोड़े समय से नोकिया का मार्केट कुछ डाउन होता जा रहा है इसी वजह से नोकिया अपने नए मॉडल को बाजारों में पेश करने को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक है।

आपको बता दे हाल ही में नोकिया ने अपने एक नए मॉडल से फिर एक बार लोगों का दिल जीत लिया है। नोकिया ने एक नया फोन लॉन्च किया है जो की फ्लिप स्क्रीन मॉडल का है जिसका नाम द बोरिंग फोन है। अगर आप भी इस शानदार फोन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। 

मिलेगी यह खासियत The Boring Phone 

नोकिया के आधिकारिक वेबसाइट पर सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस फोन को केवल 5000 यूनिट्स की बनाया जाएगा आपको लिस्ट ऑफ उपयोगकर्ता इस डिवाइस का उपलब्धता के आधार पर अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं। वही आपको जानकारी मिलेगी कि इसे आप कैसे खरीद सकते हैं। 

स्क्रीन डिस्प्ले और अन्य डिटेल्स 

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक अगर हमें इस मॉडल के स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 2.8 इंच का QVGA इनर डिस्प्ले और 1.77 इंच कर डिस्प्ले दिया गया है। 

इसके अलावे कंपनी आपको इस मॉडल में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी दे रही है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 2G 3G और 4G नेटवर्क सपोर्ट की सुविधा भी मिलने वाली है।