Redmi 13C 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं मोबाइल फोन धीरे-धीरे लोगों की जरूरत बनता जा रहा है। विशेष कर 5G मॉडल और भी तेजी से प्रचलित हो रहा है। हाल ही में रेडमी ने अपनी नई 13 C 5G मॉडल को भारतीय बाजारों में पेश किया है। कंपनी का दावा है यह मॉडल बहुत तेजी से लोगों के बीच प्रचलित होगी। 

अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G मॉडल की तलाश कर रहे हैं तो रेडमी की तरफ से लांच किया गया या नया मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक मात्र ₹10000 में आपको यह नया मॉडल दिया जाए रहा है। 

Redmi 13C 5G Pricing details 

 सबसे पहले तो हम कंपनी की तरफ से निर्धारित की गई कीमत की अगर बात करें तो आपको बता दे अमेजॉन पर या मॉडल आपको मात्र ₹10499 में दी जा रही है। इसके अलावा आपको बता दें इस हैंडसेट पर आपको ₹1000 का डिस्काउंट और अलग से चुनिंदा बैंक कार्ड पर भी कुछ डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं जिसके बाद इसकी कीमत कम हो सकती है। ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है इसलिए आपको इसे जल्दी से जल्दी अपने लिए खरीद लेना चाहिए। 

स्क्रीन डिस्प्ले भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.74 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 90 Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जाएगा। वहीं अगर हम बात करें इसके प्रोसेसर की तो इसमें आपको एक बेहतरीन प्रोसेसर दिया जा रहा है।

कंपनी का दवाई है कि स्क्रीन की सेफ्टी के लिए ग्राहकों को इस मॉडल में Corning Gorilla Glass 3 की प्रोटेक्शन दी जा रही है। मार्केट में नई लांच की गई यह मॉडल आपको एंड्रॉयड 13 पर काम करने वाली मिलेगी। 

कैमेरा क्वालिटी भी है बेहतरीन 

अगर हम रेडमी की तरफ से नई लांच किए गए इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इस मॉर्निंग में आपको 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी आपको 5 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा भी दे रही है। वही आपको इसमें डुअल AI फीचर्स वाला कैमरा दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है अपनी कैमरा क्वालिटी की वजह से यह मॉडल बहुत तेजी से लोगों के बीच प्रचलित होगी।