वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखें जा रहें हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं। जिनको सबसे ज्यादा देखा जाता है। ऐसे वीडियो ही वायरल वीडियो की कैटेगिरी में आते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो को यहाँ दिखा रहें हैं, जिसको काफी ज्यादा लोग देख रहें हैं। इस वीडियो को देख कर काफी लोग हैरानी भी जता रहें हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

इस वीडियो में आप छोटे हाथी पर बड़े हाथी को सवार देख सकते हैं। आपको इस वीडियो में टाटा एस गाड़ी देखने को मिलती है, जिसको आमतौर पर “छोटा हाथी” भी कहा जाता है। इसी गाड़ी में एक हाथी को खड़ा करके कहीं ले जाया जा रहा है। इस वीडियो को जब से इंटरनेट पर शेयर किया है। तब से यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है और काफी बड़ी संख्या में लोग इसको देख रहें हैं।

हैरानी में पड़े लोग

वीडियो मेंआप देख सकते हैं की खुली सड़क पर एक गाड़ी जा रही है। जिस पर एक हाथी खड़ा हुआ है। इस हाथी को देखकर लोगों के मन में कई प्रकार के प्रश्न उठ रहें हैं। कुछ लोग इसको नकली हाथी तो कुछ इसको हाथी का पुतला बता रहें हैं। हालांकि हम इस वीडियो की वास्तविकता की गारंटी तो नहीं दे रहें हैं लेकिन सोशल मीडिया पर जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वह हैरान जरूर हो रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

आपो बता दें की इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @jani_saab_0288 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप गाड़ी में खड़े हाथी के पैरों में चेन से बंधा देख सकते हैं। वीडियो में आप हाथी के कानों को भी हिलता देख सकते हैं। इस वीडियो को अब तक 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। काफी लोग कमेंट में अपने विचार भी दे रहें हैं।